Live News »

कयासों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा को मिला राजद में शामिल होने का न्योता

कयासों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा को मिला राजद में शामिल होने का न्योता

नई दिल्ली। अभिनेता से राजनेता बनने के बाद फिलहाल भाजपा की साइडलाइन चल रहे पटना साहिब से लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिंहा को लेकर पिछले कुछ समय से सियासी अटकलें जारी हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल में विपक्ष की रैली में शामिल होने के बाद उन पर पार्टी की ओर से गाज गिराए जा सकने के कयास भी लगाए जा रहे हैं। इसी बीच राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने शत्रुघ्न सिन्हा को राजद में शामिल होने का न्योता दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा को तेजप्रताप यादव की ओर से लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद में शामिल होने का सुझाव ऐसे वक्त में आया है, जब उन्होंने एक दिन पहले ही कहा था कि अगर बीजेपी उनसे इस्तीफा मांगती है तो वह पार्टी छोड़ने को तैयार हैं। खबरों के मुताबिक तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैं समय-समय पर शत्रुघ्न सिन्हा से बातचीत करता हूं, मैं उनके घर मुंबई भी गया था। मैं उन्हें आज भी राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने का न्योता दे रहा हूं, वह हमारे जनता दरबार में शामिल हो सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही कोलकाता में ममता बनर्जी द्वारा आहुत विपक्षी पार्टियों की रैली में शामिल होने पर बीजेपी ने पलटवार किया था। शत्रुघ्न सिन्हा ने विपक्ष के मंच से भी कहा था कि उन्हें इस रैली के बाद बीजेपी से निकाल दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा था कि वह बीजेपी को आईना दिखाने का काम करते हैं। इसके बाद से ही बीजेपी में उनकी सदस्यता को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in