मुंबई Shahrukh Khan से नाराज हैं Shatrughan Sinha, खुद बताई वजह

Shahrukh Khan से नाराज हैं Shatrughan Sinha, खुद बताई वजह

Shahrukh Khan से नाराज हैं Shatrughan Sinha, खुद बताई वजह

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को हमेशा से ही बेबाकी से अपनी बातें सामने रखते हुए देखा जाता है. बात कैसी भी हो वह खुलकर बोलना पसंद करते हैं. पिछले साल जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसे थे. उस समय बॉलीवुड के कई लोग उनका सपोर्ट करते दिखाई दिए शत्रुघ्न सिन्हा भी उन्हीं में से एक है, लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न की बातों से ऐसा लगा कि वह किंग खान से नाराज चल रहे हैं. सिन्हा का कहना है कि उन्होंने बुरे समय में शाहरुख और आर्यन का इतना सपोर्ट किया लेकिन उन्हें एक भी बार शुक्रिया नहीं कहा गया.

एक चैनल ने जब शत्रुघ्न (Shatrughan) से यह पूछा कि एक पैरंट के तौर पर जो आर्यन के साथ हुआ क्या उस चीज ने आपको परेशान किया. इस पर शत्रुघ्न ने कहा कि ये ऐसा समय है जिसमें हर पेरेंट्स परेशान हो जाए. आर्यन (Aryan) के साथ जिस तरह से बर्ताव किया गया और जो नेगेटिव स्टोरीज सामने आई उन सब से हमें बहुत दुख हुआ. हालांकि अब वो इनोसेंट प्रूफ हो गया है, जिसके लिए हम बहुत खुश हैं. 

आगे शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) यह कहते नजर आए कि एक पेरेंट्स के तौर पर शाहरुख खान के बारे में सोच कर मुझे बहुत दुख हुआ. अगर आर्यन गलत भी साबित हुए होते तो उन्हें सुधारने के लिए रिहैब सेंटर भेजते या उनकी काउंसलिंग करवाते. उन्हें इस तरह से बंद कर दिया जो मुझे गलत लगा. शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा कि मुझे लगा शाहरुख मेरा धन्यवाद करेंगे लेकिन उन्होंने नहीं किया. उन्होंने बताया कि मैं हर वक्त आर्यन के लिए बुलंद आवाज के साथ खड़ा रहा और हर बात में उसे सपोर्ट किया. लेकिन शाहरुख ने मुझे ना ही थैंक यू बोला ना ही कोई कार्ड भेजा. 

बता दें कि क्रूज ड्रग केस मामले में आर्यन खान को NCB की ओर से क्लीन चिट मिल चुकी है. उनके साथ पांच और लोगों को राहत मिली है. खबर यह भी है कि केस को हैंडल करने वाले एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच बिठाई जाएगी.

और पढ़ें