लापता हुए Shatrughan Sinha, जगह-जगह लगे सांसद को ढूंढने के पोस्टर

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के इन दिनों उनके संसदीय क्षेत्र कुल्टी में लापता के पोस्टर लगे हुए हैं. लोग  उन्हे वहां बिहारी बाबू के नाम से जानते हैं. शत्रुघ्न बिहारियों के सबसे बड़े पर्व छठ से पहले गायब दिखाई दे रहे हैं. यही वजह है कि वहां पर उनके लापता होने के पोस्टर लगे हुए हैं. जिस पर अब राजनीतिक विवाद भी शुरू हो गया है.

टीएमसी का कहना है कि ये सब भाजपा का किया धरा है. बता दें कि आसनसोल सीट से शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने टीएमसी उम्मीदवार के तौर पर जीत हासिल की थी. इसके पहले इस सीट पर बीजेपी के बाबूलाल सुप्रियो थे जिन्होंने इस्तीफा दे दिया था. तृणमूल ने यह भी कहा है कि यह पागल लोगों का काम है वह हर महीने यहां आते हैं और मेयर काउंसिल उनके प्रतिनिधित्व में सब कुछ देख रहे हैं. 

वहीं इस मामले में भाजपा का कहना है कि वो इलाके में कभी नजर नहीं आते हैं. यही वजह है कि उनके लापता के पोस्टर लगाए गए हैं. यही वजह है कि वो भाजपा के साथ काम नहीं कर पाए. ये देखा जा रहा है कि बीजेपी इन दिनों लगातार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) पर लगातार निशाना साध रही है.