Mumbai क्या सलमान की फिल्म से शहनाज का पत्ता हुआ साफ? भाईजान को अनफॉलो कर फिर किया फॉलो

क्या सलमान की फिल्म से शहनाज का पत्ता हुआ साफ? भाईजान को अनफॉलो कर फिर किया फॉलो

क्या सलमान की फिल्म से शहनाज का पत्ता हुआ साफ? भाईजान को अनफॉलो कर फिर किया फॉलो

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) के फैंस का दिल टूट सकता है. दरअसल खबरें थीं कि शहनाज जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, और फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन लगता है कि अब उनका यह सपना अधूरा रहने वाला है.

बॉलीवुड की गलियारों से आज जो खबर सामने आयी है, उसे सुनकर यकीनन हर कोई शॉक हो सकता है. रिपोर्ट के अनुसार शहनाज को सलमान खान ने अपनी फिल्म से निकाल दिया है. जी हां!!!! शहनाज अब सलमान खान की फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. इसके पीछे क्या वजह है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है.

वहीं शहनाज ने सलमान को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है, जिससे यह कयास लगाए जा रहें हैं कि शायद शहनाज और सलमान के बीच मतभेद हो गया है. ये खबर बेहद ही शॉकिंग है, क्योंकि सलमान और शहनाज की बॉन्डिंग कमाल की थी.

जैसे ही यह खबर वायरल हुई कि शहनाज ने भाईजान को अनफॉलो कर दिया है, उसके कुछ देर बाद ही शहनाज ने वापस सलमान को फॉलो करना शुरू कर दिया है. अब हर किसी को यह बात खटक रही है कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों किया. शहनाज ने भले ही सलमान को फॉलो कर दिया हो, लेकिन अभी भी यह सवाल पैदा हो रहा है कि वो सलमान की फिल्म "कभी ईद कभी दिवाली" का हिस्सा हैं या नहीं? हालांकि अब इसे जानने के लिए फैंस को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा.

और पढ़ें