Mumbai ईद पार्टी में सलमान खान को किस और हग करने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill

ईद पार्टी में सलमान खान को किस और हग करने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill

ईद पार्टी में सलमान खान को किस और हग करने पर ट्रोल हुई Shehnaaz Gill

मुंबई: इस साल 3 मई यानी कि ईद के दिन सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर ईद की पार्टी रखी गईं थीं, जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. पार्टी बहुत ही शानदार रही और अभी तक सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हो रहें हैं.

तमाम सितारों के बीच एक्ट्रेस शहनाज गिल भी ईद पार्टी में पहुंची, जहां वे ब्लैक कलर के सलवार सूट में बेहद हसीन लग रहीं थी. पार्टी के दिन से ही शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान संग उनकी खूबसूरत बॉन्डिंग देखी जा सकती है.

वीडियो की बात करें तो शहनाज इसमें पार्टी से वापस घर जाते दिखाई दे रहीं हैं, वहीं सलमान उन्हें बाहर तक ड्रॉप करने आते हैं, इस दौरान शहनाज बार-बार भाईजान को हग और किस करते दिखाई दे रहीं हैं, और फिर उनका हाथ पकड़कर शहनाज भाईजान से उन्हें उनकी कार तक छोड़ने के लिए कहती हैं.

इस वीडियो को देखकर शहनाज के फैंस जहां भाईजान और शहनाज की खूबसूरत बॉन्डिंग की तारीफ कर रहें हैं, तो वहीं सलमान संग इतनी क्लोजनेस के कारण शहनाज ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं, क्योंकि नेटिजेंस को शहनाज की भाईजान संग इतनी नजदीकियां रास नहीं आ रहीं हैं. 

लोग शहनाज के बारे में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहें हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि शहनाज ने ड्रिंक किया हुआ है, तो कुछ यूजर्स कह रहें हैं कि शहनाज, दबंग खान संग कपल जैसे पेश आ रहीं हैं. यहां तक की एक यूजर्स ने लिखा- सही है बॉस.. लोगों को बेवकूफ बनाना कोई इनसे सीखे.

और पढ़ें