मुंबई Shehnaaz Gill को मिल गया है अपना प्यार? Siddharth Shukla को भूल आगे बढ़ी एक्ट्रेस!

Shehnaaz Gill को मिल गया है अपना प्यार? Siddharth Shukla को भूल आगे बढ़ी एक्ट्रेस!

Shehnaaz Gill को मिल गया है अपना प्यार? Siddharth Shukla को भूल आगे बढ़ी एक्ट्रेस!

मुंबई : पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. जब भी शहनाज का नाम सामने आता है लोगों को खुद ब खुद सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की याद आ जाती है. लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है कि शहनाज का दिल किसी और पर आ गया है और वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से यह खबर सामने आ रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के जाने के बाद से ही शहनाज (Shehnaaz) सुर्खियों में बनी हुई हैं. पहले कई दिनों तक उन्होंने खुद को घर में कैद कर लिया था जिसके बाद वह अपने काम में बिजी हो गई. अब खबर आ रही है कि उन्हें अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है.

बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के सेट पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नज़दीकियां राघव जुयाल (Raghav Juyal) से बढ़ गई हैं. फिल्म में राघव खास किरदार में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं. दोनों के बीच क्या चल रहा है इसे लेकर जल्दी सब कुछ क्लियर हो जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राघव (Raghav) और शहनाज (Shehnaaz) साथ में ऋषिकेश गए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इंडस्ट्री और मीडिया में तेजी से दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही है. इस मामले में दोनों की ओर से फिलहाल कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. सच क्या है यह किसी ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा.

और पढ़ें