पंजाब की कैटरीना कैफ से मिले विक्की कौशल, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: बॉलीवुड के कुछ स्टार्स की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं और चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. यह स्टार कोई और नहीं बल्कि पंजाब की कैटरीना कैफ( Katrina Kaif) कहलाने वाली शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) और बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल(Vicky Kaushal) हैं.

विक्की, कैटरीना कैफ को अपनी दुल्हनिया तो बना ही चुके हैं, और अब जब वे पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज से मिले तो उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगीं और यूजर्स को पसंद आ रहीं हैं.

हाल ही में शहनाज गिल फिल्मेकर रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी का हिस्सा बनीं. जहां उनकी मुलाकात बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल से हुई. इस मुलाकात के बाद एक्ट्रेस ने विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "अब हुई न गल.....2 पंजाबी एक फ्रेम विच." शहनाज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देख लग रहा है कि एक्ट्रेस ने विक्की संग खूब मस्तियां की. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं. वहीं विक्की ने भी कमेंट करते हुए लिखा- मिलके बहुत अच्छा लगा शहनाज गिल... रब हमेशा खुशियां बख्शे.