Mumbai अपने करियर को लेकर शहनाज गिल ने कही ये बात

अपने करियर को लेकर शहनाज गिल ने कही ये बात

अपने करियर को लेकर शहनाज गिल ने कही ये बात

मुंबई: अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) इन दिनों लगातार खबरों में बनी रहती हैं. बिगबॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद शहनाज ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और अब वे अपने करियर में आगे की ओर तेजी से बढ़ रही हैं.

वहीं अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी उनका समय चल रहा है. एक्ट्रेस ने कहा, "जिंदगी में हर किसी का समय आता है और फिलहाल अभी मेरा समय चल रहा है. हालांकि, ये सब थोड़े समय के लिए है, लेकिन अगर मैं मेहनत करूंगी, तो ये थोड़ा ज्यादा चल सकता है, लेकिन जिंदगी भर नहीं और ये बात मैं अच्छे से जानती हैं. इसलिए मैं फ्यूचर के बारे में सोचने से ज्यादा हाल फिलहाल में जीना पसंद करती हूं. मैं उन पलों को जीती हूं, जो अभी चल रहे हैं."

एक्ट्रेस शहनाज़ गिल ने आगे यह भी कहा कि, "मुझे इंडस्ट्री में 5 साल हो गए, लेकिन इस फील्ड में मैं अब भी खुद को न्यू कमर ही मानती हूं, क्योंकि अभी सीखने के लिए बहुत कुछ है और मैं ये चीजें हमेशा खुद को याद दिलाती रहती हूं. अगर मैं ऐसा नहीं करूंगी, तो मैं बेपरवाह हो जाऊंगी और मेहनत नहीं कर पाऊंगी. मेरे पास बहुत टैलेंट है, जो अभी तक लोगों ने नहीं देखा है."

पंजाब की कैटरीना कैफ नाम से पॉपुलर शहनाज अब बॉलीवुड में भी अपना डंका बजाने को तैयार हैं. शहनाज को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका मिला है. वह "कभी ईद कभी दिवाली" से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगी, जिसकी शूटिंग की जा रही है.

और पढ़ें