मुंबई Salman Khan को Kiss करने पर Shehnaaz Gill को किया गया था ट्रोल, चुप्पी तोड़ एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Salman Khan को Kiss करने पर Shehnaaz Gill को किया गया था ट्रोल, चुप्पी तोड़ एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

Salman Khan को Kiss करने पर Shehnaaz Gill को किया गया था ट्रोल, चुप्पी तोड़ एक्ट्रेस ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई : खूबसूरत अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा ही फैंस के दिलों पर राज करती हैं. पिछले दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इन तस्वीरों और वीडियो में सलमान और शहनाज की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई दे रही थी. शहनाज द्वारा सलमान को कभी हग और कभी किस करता देखना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया था. जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स का शिकार भी हुई थी. 

इस मुद्दे पर अब शहनाज (Shehnaaz) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शहनाज ने कहा कि यह हर सेलिब्रिटी की जिंदगी का हिस्सा है कुछ लोगों ने इसे प्यार समझा तो कुछ ने ट्रोल कर दिया. उन्होंने कहा कि सेलिब्रिटी होने के पॉजिटिव और नेगेटिव 2 पॉइंट है और मैं पॉजिटिव पर फोकस करना चाहती हूं. लोग मुझे बहुत प्यार देते हैं तो मैं नेगेटिव साइड पर फोकस क्यों करूं. 

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने जो ईद पार्टी रखी थी उसमें बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए थे. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस पार्टी में सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. पहली बार सलमान और शहनाज का खूबसूरत बॉन्ड यहां पर देखने को मिला था. सलमान खान ने शहनाज को अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में काम करने का मौका भी दिया है और दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है. 

इस समय शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक ऑटोग्राफ तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑटोग्राफ करते हुए शहनाज में लिखा है शहनाज गिल लव्स यू. सिडनाज को हमेशा सपोर्ट करते रहिए. ऑटोग्राफ में शहनाज ने ऊपर सिड लिखा उसके बाद अपना नाम शहनाज लिखा. एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने यह भी कहा कि सिडनाज (Sidnaaz) उनके लिए कोई हैशटैग या फेवरेट जोड़ी नहीं बल्कि पूरी जिंदगी है, जिसे उन्होंने जिया है.

और पढ़ें