मुंबई एक्टिंग डेब्यू की तैयारी में Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लेकर आएंगे आर्थर रोड जेल की कहानी

एक्टिंग डेब्यू की तैयारी में Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लेकर आएंगे आर्थर रोड जेल की कहानी

एक्टिंग डेब्यू की तैयारी में Shilpa Shetty के पति Raj Kundra, लेकर आएंगे आर्थर रोड जेल की कहानी

मुंबई : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म का नाम UT नंबर 69 रखा गया है, इसकी कहानी काफी अलग है. सभी जानते हैं कि कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में जेल की सजा काट चुके हैं. फिल्म की कहानी आर्थर रोड जेल और उसी बैरक से जुड़ी हुई है जहां राज को रखा गया था. 

खबरों में ये कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग मीरा रोड की एक डिब्बा फैक्ट्री में की गई है. फिल्म स्टार्स को जहां शूटिंग खत्म करने में महीनों का समय लग जाता है. वहीं राज (Raj) ने 18 घंटे में यह काम पूरा कर लिया है. यह एक कम बजट की फिल्म है. 

इस फिल्म में लीड रोल राज (Raj) ने ही निभाया है और वह इस फिल्म को OTT पर बेचने की कोशिश कर रहे हैं. पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद आर्थर रोड जेल में राज को बहुत कुछ झेलना पड़ा. जो उन्होंने इस फिल्म में दिखाने की कोशिश की है. इस फिल्म में उस कास्ट और क्रू उसी को रखा गया जिसने अभी तक इंडस्ट्री में ज्यादा काम नहीं किया है. ऐसा इसलिए ताकि फिल्म से जुड़ी जानकारी बाहर ना आ सके. 

द बिग पिक्चर के बैनर तले बनाई गई इस फिल्म को शाहनवाज अली ने डायरेक्ट किया है. वहीं नीरज कुमार सिंह ने आर्ट डायरेक्शन किया है. फिल्म में मीरा रोड स्थित एक डिब्बा फैक्ट्री को आर्थर रोड जेल की तरह बताया गया है.

पिछले साल 2 महीने की जेल काटने के बाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई थी. पुलिस ने उनके मलाड स्थित बंगले पर छापामार कार्रवाई की थी. जहां से कई अश्लील वीडियो क्लिप सामने आए थे. इन्हें 9 करोड रुपए में बेचे जाने का प्लान बनाया जा रहा था. 5 फरवरी 2021 को इस मामले में 5 आरोपी बनाए गए थे, जिन्हें जांच के 5 महीने बाद गिरफ्तार किया गया था.

और पढ़ें