Mumbai हमारे थिएटरों में साउथ की फिल्में कंटेंट की वजह से चल रहीं हैं- शिल्पा शेट्टी

हमारे थिएटरों में साउथ की फिल्में कंटेंट की वजह से चल रहीं हैं- शिल्पा शेट्टी

हमारे थिएटरों में साउथ की फिल्में कंटेंट की वजह से चल रहीं हैं- शिल्पा शेट्टी

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री (Bollywood vs South) के बीच एक बहस छिड़ी हुई है. इसपर अबतक कई सितारों के स्टेटमेंट सामने आ चुकें हैं, वहीं अब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इसपर अपना एक बयान दिया है. शिल्पा का कहना है कि साउथ की फिल्में जो हमारे थिएटरों में चल रहीं हैं वो कंटेंट की वजह से चल रहीं हैं.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म "निकम्मा"(Nikamma) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर मंगलवार को मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां शिल्पा के साथ ही फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पा ने बॉलीवुड वर्सेज साउथ पर भी अपना बयान दिया.

अभिनेत्री ने कहा, "अभी आप देख रहें हैं कि साउथ की फिल्में जो हमारे थिएटरों में जोरों शोरों से चल रहीं हैं, वो कंटेंट और एंटरटेनमेंट की वजह से चल रहीं हैं. और वो सारी खूबियां हमारी फिल्म में है. मुझे लगता है कि निकम्मा के रिलीज होने का यह बिलकुल सही समय है, ऑडियंस थिएटरों में आएं और देखें कि हिंदी सिनेमा भी इस तरह के कंटेंट प्रोड्यूस कर सकता है."

"अभी ऑडियंस बहुत स्मार्ट हो गई है तो हमें बहुत ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है. मैं आज जब ट्रेलर देख रही थी, मुझे ऐसा बिलकुल भी नहीं लगा कि ये आज की फिल्म नहीं है.  ये आज की ही फिल्म है. सबसे जरूरी बात कंटेंट. आज के समय में कंटेंट ही किंग होता है. छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा कंटेंट पर ध्यान देना बहुत जरूरी है और इसके लिए मैं सोनी पिक्चर्स का धन्यवाद करती हूं."

फिल्म निकम्मा की बात करें तो इसके ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. शिल्पा शेट्टी के अलावा फिल्म में अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया (Abhimanyu Dassani, and Shirley Setia) अहम किरदारों में हैं. यह फिल्म तेलुगू फिल्म Middle Class Abbayi का हिंदी रीमेक है, जिसे सब्बीर खान (Sabbir Khan) ने डायरेक्ट किया है, जबकि सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और सब्बीर खान फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देेगी.

और पढ़ें