Mumbai साल 2022 है शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खास, सुनकर खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

साल 2022 है शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खास, सुनकर खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

साल 2022 है शिल्पा शेट्टी के लिए बेहद खास, सुनकर खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिट और फाइन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के लिए यह साल बेहद ही खास होने वाला है, वजह सुनकर यकीनन उनके फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी. साल 2022 अभिनेत्री के लिए कितना खास है, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है.

दरअसल शिल्पा हाल ही में बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर गोपी वैद्य के लिए शो-स्टॉपर बनीं और कलरफुल लहंगे में रैंप वॉक कर उन्होंने मिनटों में अपनी खूबसूरती और दिलकश अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया.

खूबसूरत लहंगे में अपनी पतली कमरिया फ्लॉन्ट करते हुए शिल्पा को देखकर वहाँ उपस्थित लोग आहें भरने लगे. कलरफुल लहंगे के साथ उन्होंने मैचिंग चोली कैरी की हुआ था, जिसमें उनकी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट हो रहीं थी. 

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "मेरे लिए बहुत ही कमाल का साल होने वाला है, क्योंकि मेरी फिल्म निकम्मा बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. 13 साल बाद मैं बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हूं. मुझे लगता है कोविड के बाद सबको खुशी की जरूरत है, तो मेरी एक और फिल्म "सुखी" भी आ रहीं है, जिसकी शूटिंग अभी चल रहीं है. इसके अलावा मैं रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में भी काम कर रहीं हूं."

और पढ़ें