Jhalak Dikhhla Jaa के जजेस पर जमकर भड़की Shilpa Shinde, Karan Johar को कही ये बात

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है. वो डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में नजर आ रही थी. जहां से वो इविक्ट हो चुकी हैं और अब जजेस पर उनका गुस्सा फूट रहा है. उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) पर जमकर निशाना साधा है. 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने कहा कि शो के जजों को कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस की इज्जत करना चाहिए और उसी हिसाब से कमेंट करना चाहिए. निया की परफॉर्मेंस के बारे में बोलते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा कि पिछली बार जो कमेंट दिए थे वह देखकर मैं चुप रही लेकिन इस बार जो हुआ. मैं पूछना चाहती हूं कि क्या करण सर धर्मा प्रोडक्शन की कोई फिल्म देना चाहते हैं.

3 मिनट की परफॉर्मेंस में आपको डांस, एंटरटेनमेंट,सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट और कुछ अलग सभी चाहिए. क्या आप यहां ऑस्कर नेशनल अवार्ड देने बैठे है. इस तीन मिनट के परफॉर्मेंस के लिए कंटेस्टेंट बहुत मेहनत करते हैं. रूबीना न जो परफॉर्मेंस में किया उस दौरान उसे कुछ भी हो सकता था. उसी तरह निया के परफॉर्मेंस में जजेस को डांस की कमी लगी. करण जौहर ने डांस सीखने को कहा. नोरा फतेही ने स्टेबिलिटी पर काम करने को कहा. माधुरी ने कहा जोश में होश नहीं खोना है. मैं चाहती हूं जजेस एक्ट की इज्जत करें. इसके अलावा बहुत सी बातें शिल्पा शिंदे ने कही है.