शिवसेना का पीएम मोदी पर तंज, कहा-एक ही बयान दोहराने से नहीं बनेगी बात

शिवसेना का पीएम मोदी पर तंज, कहा-एक ही बयान दोहराने से नहीं बनेगी बात

शिवसेना का पीएम मोदी पर तंज, कहा-एक ही बयान दोहराने से नहीं बनेगी बात

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि बार-बार एक ही बयान देने से बात नहीं बन सकती. शिवसेना ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को आर्टिकल 370 हटाने और सीएए को लागू करने का राजनितिक फायदा उठाने की जगह काम पर फोकस करना चाहिए. अपने मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में शिवसेना ने रविवार को वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण पर भी सवाल उठाए, जिसमें उन्होंने आर्टिकल 370 और सीएए पर दबाव के बावजूद पीछे न हटने की बात कही थी.

अमर सिंह ने जताया अपने व्‍यवहार पर खेद, मांगी बच्चन परिवार से माफी

पीएम मोदी को अपनी दिशा बदलने की जरूरत:
शिवसेना ने पूछा कि उनपर दबाव बना कौन रहा है. लेख में कहा गया कि दिल्ली में भाजपा की हार ये बताती है कि पीएम मोदी को अपनी दिशा बदलने की जरूरत है. एक ही भाषण दोहराने से तालियां तो मिल जाएंगी लेकिन वोट डाइवर्ट हो जाएंगे जैसा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में देखने को मिला. आप क्या करेंगे अगर मोदी के अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी ऐसी ही हार मिली? 

प्रशांत किशोर का तंज, कहा-नीतीश कुमार गोडसे की विचारधारा वाले लोगों के साथ

दिल्ली चुनाव में इन दिग्गजों के भाषण रहे फेल:
सामना में कहा गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने यही कहा कि किसी भी परिस्थिति में सीएए और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जो हमारा फैसला है, उसे रद्द नहीं करेंगे, यहां तक कि दिल्ली चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार का भी यही मुद्दा था, लेकिन वह चला नहीं.. बल्कि हुआ यह कि दिल्ली में लोगों ने इस प्रचार का दुष्‍प्रभाव किया, प्रधानमंत्री ने वाराणसी में भी यही भाषण दिया है वाराणसी में यह भाषण चल सकता है, क्योंकि वाराणसी का माहौल अलग है लेकिन हर जगह ये नहीं चल सकता है.

और पढ़ें