कैमरा के सामने गर्लफ्रेंड संग इश्क लड़ाते दिखे Shiv Thackeray, वायरल हुई तस्वीरें

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अपनी शुरुआत से ही लव एंगल से भरा हुआ दिखाई  दे रहा है. जिन लोगों का कोई लव एंगल नहीं बना हुआ है वह दूसरे पर लगातार कमेंट करते हुए देखे जा रहे हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) को भी यही करते हुए देखा जा रहा है.

शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) शालीन भनोट और टीना दत्ता सहित गौतम और सौंदर्या के रिश्ते को फेक बता चुके हैं. 1 एपिसोड में गौतम और सौंदर्य रोमांटिक मूड में दिखाई दिए थे तब भी शिव ने उनका बहुत मजाक बनाया था. लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि मराठी बिग बॉस में शिव भी अपनी फीलिंग पर काबू नहीं रख पाए थे.

मराठी बिग बॉस में शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) को वीणा जगतापस नाम की कंटेस्टेंट से प्यार हो गया था. दोनों को कई बाहर एक दूसरे के बहुत करीब आते हुए देखा गया था. बिग बॉस 16 में उनका ये अंदाज कहीं भी देखने को नहीं मिल रहा है इसलिए फैंस की पुरानी तस्वीरें देखकर शॉक हो रहे हैं. उनकी इन तस्वीरों के जरिए गौतम के फैंस उनपर निशाना भी साध रहे हैं.

बता दें कि शिव और वीणा की मुलाकात बिग बॉस हाउस में ही हुई थी. यहां दोनों का लव एंगल देखा गया, शो के बाद ये कुछ समय साथ रहे फिर इनका ब्रेकअप हो गया. बिग बॉस 16 में शिव का गेम बिलकुल अलग है.