मुंबई Shiva Trilogy: शेखर कपूर अमीश त्रिपाठी की शिव ट्रिलॉजी की सीरीज का करेंगे निर्देशन

Shiva Trilogy: शेखर कपूर अमीश त्रिपाठी की शिव ट्रिलॉजी की सीरीज का करेंगे निर्देशन

Shiva Trilogy: शेखर कपूर अमीश त्रिपाठी की शिव ट्रिलॉजी की सीरीज का करेंगे निर्देशन

मुंबई: लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर पुस्तक श्रृंखला ‘शिव ट्रिलॉजी’ पर आधारित सीरीज का निर्देशन शेखर कपूर करेंगे. ‘शिव ट्रिलॉजी’ को पाठकों और समीक्षकों दोनों ने काफी सराहा है. यह वैश्विक स्टूडियो ‘इंटरनेशनल आर्ट मशीन’ की पहली सीरीज होगी, जिसने बुधवार को भारतीय बाजार में कदम रखने की घोषणा की थी. फिल्म के लिए अभी तक प्रीति जिंटा और दिबाकर बनर्जी का चयन किया गया है.

पहली किताब ‘द इमोर्टल्स ऑफ मेलुहा’ को एक डिजिटल शो के रूप में पेश किया जाएगा:

भगवान शिव पर आधारित त्रिपाठी की इस तीन किताबों की श्रृंखला में से सबसे पहली किताब ‘द इमोर्टल्स ऑफ मेलुहा’ 2010 आई थी. श्रृंखला की अन्य दो किताबें ‘द सीक्रेट ऑफ नागाज़’ और ‘द ओथ ऑफ द वायुपुत्र’ क्रमश: 2011 और 2013 में आई थी. पहली किताब ‘द इमोर्टल्स ऑफ मेलुहा’ को एक डिजिटल शो के रूप में पेश किया जाएगा, जिसका निर्देशन कपूर करेंगे. सुपर्ण एस वर्मा भी इस सीरीज का निर्देशन करेंगे.

भरोसा है कि ऐसी टीम के साथ हम एक ऐसी वेब सीरीज बनाएंगे जो भगवान शिव की आभा के साथ न्याय करेगी:

कपूर ने कहा कि वह ‘शिव ट्रिलॉजी’ का निर्देशन करने को बेहद उत्साहित हैं, जिसे हर पीढ़ी में लोकप्रिय..किताब माना जाता है. वहीं, वर्मा ने कहा कि यह काफी चुनौतीपूर्ण काम होगा, क्योंकि ऐसा कुछ पहले कभी नहीं बनाया गया. वहीं, त्रिपाठी ने कहा कि वह काफी उत्साहित हैं और उन्हें भरोसा है कि ऐसी टीम के साथ हम एक ऐसी वेब सीरीज बनाएंगे जो भगवान शिव की आभा के साथ न्याय करेगी. सोर्स-भाषा  

और पढ़ें