Mumbai खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी या नहीं, शिवांगी जोशी ने खुद किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी या नहीं, शिवांगी जोशी ने खुद किया खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आएंगी या नहीं, शिवांगी जोशी ने खुद किया खुलासा

मुंबई: टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) जब भी किसी प्रोजेक्ट में काम करतीं है तो ऑडियंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है कि कब वे शिवांगी को किसी नए अवतार या किरदार में देख पाएंगे.

फिलहाल पिछले कुछ समय से अफवाहें उड़ रहीं हैं कि शिवांगी खतरों के खिलाड़ी (Khatron ke Khiladi) के 12वें सीजन का हिस्सा बनने वाली है, हालांकि अबतक इस खबर पर शिवांगी की ओर से कोई ऑफीशियल जानकारी नहीं दी गई थी, लेकिन अब First India Telly से बात करते हुए शिवांगी ने इसपर खुलकर बात की.

दरअसल मंगलवार को एक्ट्रेस अशनूर कौर(Ashnoor kaur) अपना 18वां जन्मदिन मना रहीं थीं. अशनूर की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी पहुंची, जहां उन्होंने हमारी टीम से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि क्या वे खतरों के खिलाड़ी के आने वाले सीजन का हिस्सा हैं या नहीं.

शिवांगी ने कहा, "अगर खतरों के खिलाड़ी में मैं जा रहीं हूं तो आप सबको खुद पता चल जाएगा." शिवांगी के इस तरह के जवाब ने और भी सस्पेंस क्रिएट कर दिया है. फिलहाल अब सभी को इंतजार है कि शिवांगी खुद इस उड़ रहीं अफवाह को क्लीयर करें.

आगे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए शिवांगी ने कहा, "मेरी पाइपलाइन में अभी कुछ प्रोजेक्ट्स हैं. जो भी होगा, जैसे भी होगा, सब आपको बहुत जल्द पता चल जाएगा." 

बता दें कि शिवांगी अबतक कई म्यूजिक वीडियोज़ में नजर आ चुकीं हैं, जिसे दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है. म्यूजिक वीडियोज़ को मिल रहें प्यार के लिए शिवांगी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा, "मैं हमारी ऑडियंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए थैंक्यू बोलना चाहूंगी. मैं अपने फैंस से बहुत प्यार करतीं हूं."

और पढ़ें