विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर शिवराज सिंह का ट्वीट, कहा-लोगों ने महाकाल को जाना ही नहीं

 विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर शिवराज सिंह का ट्वीट, कहा-लोगों ने महाकाल को जाना ही नहीं

नई दिल्ली: यूपी के कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या करने वाला आरोपी विकास दुबे पकड़ा गया है. विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है, ऐसे में  इसे मध्यप्रदेश पुलिस की बड़ी कामयाबी कहा जा रहा है. विकास दुबे को गिरफ्तारी करने पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन पुलिस को बधाई दी.

शिवराज ने दी उज्जैन पुलिस को बधाई:
शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया कि जिनको लगता है कि महाकाल की शरण में जाने से उनके पाप धुल जाएंगे, उन्होंने महाकाल को जाना ही नहीं. हमारी सरकार किसी भी अपराधी को बख्श्ने वाली नहीं है. विकास दुबे की गिरफ़्तारी के लिए उज्जैन पुलिस को बधाई.

गाय के पैर बांधकर फांसी देने की अमानवीय हरकत, ग्रामीणों में रोष

यूपी पुलिस को सौंपा जाएगा विकास दुब: 
इस ट्वीट के अलावा शिवराज सिंह चौहान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी फोन पर बात की. शिवराज के द्वारा गिरफ्तारी की जानकारी दी गई.आपको बता दें कि अब विकास दुबे को मध्यप्रदेश पुलिस यूपी पुलिस को सौंपेंगी. इसकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी. क्योंकि ये एक कानूनी प्रक्रिया है, ऐसे में अब मध्य प्रदेश की पुलिस उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपेगी. 

पुलिसवालों की हत्या की गई थी, जिसके बाद से था फरार:
उल्लेखनीय है कि कानपुर में 8 पुलिसवालों की हत्या की गई थी. जिसके बाद से ही विकास दुबे की तलाश की जा रही थी. वो लगातार कानपुर से फरीदाबाद, नोएडा की ओर भाग रहा था. लेकिन अब उज्जैन में पकड़ा गया है. हत्यारे विकास दुबे की गिरफ्तारी कानपुर मुठभेड के 7 दिन के बाद हुई है.

कोरोना संकट के बीच शुरू होगी बाबा बर्फानी की यात्रा, हर रोज 500 श्रद्धालु कर सकते है दर्शन

और पढ़ें