हिमाचल प्रदेश में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं शिव्या पठानिया

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा शिव्या पठानिया(Shivya Pathania) भारतीय पौराणिक टीवी सीरियल राम सिया के लव कुश में सीता और राधाकृष्ण में राधा की भूमिका निभाकर ढेर सारी सुर्खिया बटोरी थी. फ़िलहाल इन दिनों शिव्या हिमाचल में अपने होमटाउन में छुट्टियां मना रही हैं. आपको बता दे शिमला के ऊंचे पहाड़ और हरे भरे परिदृश्य में शिव्या की फैमिली का घर हैं.

अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए शिव्या कहती हैं, "आपकी माँ की गोद में रहने और उनके हाथ का बना खाना खाने से बड़ा कोई एहसास नहीं है. जिस प्यार की मुझे लालसा थी, वह आखिरकार मिल गया और मैं फिर से तरोताजा महसूस कर रही हूं. मुझे देखकर उनके चेहरे पर खुशी कुछ अलग थी. इस अहसास ने मुझे अंदर तक छुआ है. जब तक आप अपने परिवार को देखते नही हैं, तब तक आपको एहसास नहीं होता है कि आप अपने परिवार को कितना याद करते हैं और मैं यह नहीं कह सकती कि मैंने कभी बेहतर छुट्टियां मनाई है."

हाल ही में हॉटस्टार सीरीज शूरवीर में उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बड़ी सफलता हासिल की है. शिव्या पठानिया को उनके शानदार अभिनय और फैशन के लिए भी जाना जाता है, और वह भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जानामाना चेहरा हैं. इतना ही नही शिव्या बाल शिव की पार्वती की भूमिका निभाने के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं, जहां उन्होंने देवी के 21 अलग-अलग रूप दिखाकर दर्शको को का दिल जीत लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShivyaPathania (@shivyapathania)