चंडीगढ़ मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं, हमले में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा- भगवंत मान

मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं, हमले में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा- भगवंत मान

मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं, हमले में संलिप्त किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा- भगवंत मान

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मानसा जिले में गोली मार कर हत्या कर दिये जाने पर रविवार को हैरानगी जताई और कहा कि हमले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा.

मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी. एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी. मान ने एक ट्वीट में कहा कि सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या से मैं स्तब्ध और अत्यधिक दुखी हूं. हमले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. उनके परिवार और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं. मैं हर किसी से शांत रहने की अपील करता हूं.

{embed}

पुलिस उपाधीक्षक (मानसा) गोबिन्दर सिंह ने बताया कि कुछ अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला पर गोलीबारी की और उन्हें कई गोलियां लगीं. गायक पर उस वक्त हमला किया गया जब वह अपनी जीप में दो दोस्तों के साथ यात्रा कर रहे थे. बाद में, मानसा के सिविल सर्जन डॉ रणजीत राय ने संवाददाताओं को बताया कि मूसेवाला को जब सिविल अस्पताल लाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि गोली लगने से घायल हुए दो अन्य लोगों को दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया. सोर्स- भाषा

और पढ़ें