VIDEO: जयपुर से दिल दहलाने वाली खबर, बुजुर्ग महिला के पैर काट निकाले चांदी के कड़े, बदमाशों ने गला काटने का भी किया था प्रयास

जयपुर (सत्यनारायण शर्मा): गलता गेट थाना इलाके में बदमाश एक बुजुर्ग महिला के पैर के पंजे काटकर चांदी के कड़े ले गए. परिजनों ने गंभीर घायल महिला को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. पुलिस अब आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है, ताकि बदमाशों को पकड़ा जा सके. परिजनों ने बुजुर्ग महिला की उम्र 108 साल बताई है. 

पुलिस ने बताया कि वारदात गलता गेट थाना इलाके के गंगापोल में रहने वाली जमुना देवी के साथ घटी. घर पर बेटी गोविन्दी और उसकी बेटी ममता रहती हैं. जबकि उपर वाले पोर्शन में किराएदार रहते है. सुबह चार बजे जमुनादेवी को चाय पिलाने के बाद गोविन्दी ने उन्हें बाहर चारपाई पर बिठा दिया और वह मंदिर चली गई. इसी दौरान बदमाश आए और जमुना देवी को बाहर बाथरूम में घसीट कर ले गए और पैर के पंजे काटकर चांदी के कड़े ले गए. बताया जा रहा है कि बदमाश उनके गले से जोल्या भी निकाल ले गए.

इस तरह चला पता:
सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर किराएदार नीचे आया तो बाथरूम में जमुना देवी लहुलुहान हालत में पड़ी हुई थी और उनके पैर के पंजे कटे हुए थे. यह देख वह चीखता चिल्लाता हुआ बाहर आया तो लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु कर दिया. 

कटे हुए पंजे लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन:
बदमाशों ने निर्ममता से बुजुर्ग के पैरों के पंजे काटे. उसके बाद कड़ा निकालकर ले गए. दर्द से बुजुर्ग महिला रोती रही, लेकिन उनका दिल नहीं पिघला. परिजन कटे हुए पंजों को एसएमएस अस्पताल ले गए, ताकि उन्हें जुड़वाया जा सके.  जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे ऐसा लगता है कि बदमाशों ने पहले रैकी की थी. उन्होंने जमुना देवी के भारी कड़े के बारे में पूरी जानकारी थी.