मुंबई Shocking, इन साउथ सुपरस्टार ने ठुकराया Koffee With Karan का ऑफर! फैंस को तगड़ा झटका

Shocking, इन साउथ सुपरस्टार ने ठुकराया Koffee With Karan का ऑफर! फैंस को तगड़ा झटका

Shocking, इन साउथ सुपरस्टार ने ठुकराया Koffee With Karan का ऑफर! फैंस को तगड़ा झटका

मुंबई : बस कुछ ही दिनों बाद 7 जुलाई से चर्चित रियलिटी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar)  पर शुरू होने वाला है. शो के पहले एपिसोड का गेस्ट कौन होगा इसको लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इसी बीच शो से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सुनने को मिली है. 

खबरों के मुताबिक साउथ के दो सुपरस्टार ने करण जौहर (Karan Johar) के शो में आने के ऑफर को ठुकरा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो RRR के एक्टर्स रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने शो में आने से मना कर दिया है. जाहिर सी बात है यह खबर सुनने के बाद कुछ फैंस उदास जरूर हो गए होंगे, क्योंकि हर किसी को अपने चहेते सितारों के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. 

रामचरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने शो में आने से मना क्यों किया है इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है. लेकिन दोनों को ही शो में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. क्योंकि शुरुआत से ही यह खबरें सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के साथ साउथ के स्टार्स भी करण के शो पर दिखाई देंगे. इन दोनों सितारों की दोस्ती ऑफस्क्रीन देखने और कुछ अनसुने राज जानने के लिए फैंस एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनकी खुशी पर पानी फिर गया है. 

हालांकि फैंस को ज्यादा उदास होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बातें सिर्फ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामने आई है. अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. वही शो में आने वाले सितारों की बात करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करीना कपूर (Kareena Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), निक जोनस (Nick Jonas), अनन्या पांडे (Ananya panday), विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जैसे सितारों के नाम सामने आए हैं.

और पढ़ें