मुंबई कंपलीट हुई Vikram Vedha की शूटिंग, 30 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

कंपलीट हुई Vikram Vedha की शूटिंग, 30 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

कंपलीट हुई Vikram Vedha की शूटिंग, 30 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में मचाएगी धमाल

मुंबई : रितिक रोशन (Hritik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) कि पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है. अब खबर आई है की इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. 2021 में इस फिल्म की शूटिंग मुंबई लखनऊ और अबू धाबी में अलग-अलग जगहों पर की गई. पुष्कर और गायत्री ने इस फिल्म को निर्देशित किया है.

फिल्म में अपने वेधा के किरदार के बारे में बात करते हुए रितिक रोशन(Hritik Roshan) ने कहा था कि यह किरदार निभाना मेरे लिए अब तक निभाए गए बाकी किरदारों से काफी अलग था. मैं हीरो की छवि को तोड़कर एक अभिनेता के रूप में देखना चाहता हूं. 

फिल्म के डायरेक्टर गायत्री और पुष्कर (Gayatri And Pushkar) का कहना है कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रितिक रोशन (Hritik Roshan) के साथ काम करके हम बहुत खुश हैं. इस फिल्म को प्रसिद्ध भारतीय लोक कथा विक्रम बेताल पर आधारित करते हुए बनाया गया है. यह शानदार एक्शन क्राईम थ्रिलर है जिसमें एक पुलिस अधिकारी की सख्ती भरी जिंदगी दिखाई जाएगी. फिल्म के बारे में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री के साथ काम करना काफी अच्छा लगा, यह बहुत ही एनर्जेटिक जोड़ी है.

फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स और वाईनॉट स्टूडियोज के बैनर तले बनाया जा रहा है. एस शशिकांत और भूषण कुमार ने फिल्म का निर्माण किया है. 30 सितंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

और पढ़ें