मुंबई ऑस्ट्रिया में फिल्म रॉकी और रानी के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग हुई कैंसिल, आखिर क्या है वजह?

ऑस्ट्रिया में फिल्म रॉकी और रानी के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग हुई कैंसिल, आखिर क्या है वजह?

ऑस्ट्रिया में फिल्म रॉकी और रानी के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग हुई कैंसिल, आखिर क्या है वजह?

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी से स्क्रीन पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. यह पहली बार है जब यह दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म आने से पहले ही इन दोनों ने शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में धमाल मचा दिया है. शो से जुड़ी दोनों की कई वीडियो सामने आ रही है.

दोनों की फिल्म रॉकी और रानी की बात करें तो इसे करण जौहर (Karan Johar) डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रिया में इस फिल्म के गाने की शूटिंग होनी थी, जिसे कैंसिल कर दिया गया है. पहले खबर आई थी कि रणवीर और आलिया (Ranveer And Alia) इस गाने की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया रवाना हो गए हैं और वैभव मर्चेंट इस गाने को शूट करेंगे. लेकिन अब प्लान चेंज होता दिखाई दे रहा है. 

सभी जानते हैं कि आलिया (Alia) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है और यह कहा जा रहा है कि वह जल्दी भारत लौटना चाहती हैं. सॉन्ग को ऑस्ट्रिया में शूट किए जाने का प्लान कैंसिल कर दिया गया है और उम्मीद जताई जा रही है कि प्रोडक्शन टीम इसे भारत में ही शूट करने का फैसला लेगी. 

हालांकि इस बात की कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है कि प्रोडक्शन शेड्यूल में बदलाव क्यों किया गया है. लेकिन सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपना बर्थडे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ मनाने के लिए और एक एनआरआई इवेंट में शामिल होने के लिए अमेरिका रवाना हुए थे और वह इस हफ्ते मुंबई वापस लौटने की योजना बना रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन गई हुईं थीं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने भी अपनी फिल्म शमशेरा का मॉरीशस शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब वह भारत में इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इसलिए आलिया शायद घर वापस लौटना चाहती है. ऐसे में रॉकी और रानी के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग कहां होगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

और पढ़ें