कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी Shraddha Kapoor, इस फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा अपनी वर्सेटाइल फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आ जाती है. अब वह एक ऐसी कश्मीरी लड़की का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली है जिसने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को मार गिराया था. वो रुखसाना कौसर केसी का किरदार निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मेकर्स किसी ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे जो स्क्रीन पर 20 साल की लगे. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं इसलिए उनका चुनाव किया गया. उनका यह किरदार अब तक की फिल्मों से बहुत अलग होने वाला है हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि साल 2009 में कश्मीरी लड़की रुखसाना ने अपने घर में घुसने की कोशिश कर रहे आतंकियों में से एक को मौत के घाट उतार दिया था और एक आतंकी को घायल भी कर दिया था. अपने भाई के साथ मिलकर रुखसाना ने आतंकी से AK47 छीनकर गोली चला दी थी.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्हें फिल्म में भेड़िया के गाने ठुमकेश्वरी में ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है. वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है और वर्ल्ड वाइड अब तक 50 करोड़ की कमाई कर चुकी है. श्रद्धा कपूर जल्द ही स्त्री 2 और लव रंजन को एक फिल्म में नजर आएंगी.