मुंबई Shraddha Kapoor के भाई सिद्धांत पर लगा ड्रग लेने का आरोप, होटल में कर रहे थे पार्टी

Shraddha Kapoor के भाई सिद्धांत पर लगा ड्रग लेने का आरोप, होटल में कर रहे थे पार्टी

Shraddha Kapoor के भाई सिद्धांत पर लगा ड्रग लेने का आरोप, होटल में कर रहे थे पार्टी

मुंबई : बॉलीवुड से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस के बाद अलग-अलग बॉलीवुड सेलिब्रिटी के नाम सामने आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) का नाम सामने आया है. आरोप है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है जिसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में ले चुकी है.

सिद्धांत (Siddhant) को बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लेते हुए ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया है. उनके समेत कुल 6 लोग ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. यह लोग बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी कर रहे थे जहां पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. 

सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर (Shkti Kapoor) के बेटे और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई हैं. वह खुद भी बॉलीवुड मूवी में नजर आ चुके हैं हालांकि उनका करियर नहीं चल पाया लेकिन वह वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुके हैं. अपनी बहन के साथ भी उन्होंने स्क्रीन शेयर की है लेकिन यह मूवी पिट गई थी. अब तक कोई भी ऐसा रोल नहीं रहा जिससे सिद्धांत को पहचान मिली हो. 

बता दें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी ड्रग केस में सामने आया था. NCB की रडार में आई श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई थी और यह बताया गया था कि उन्होंने कई बार लोनावला में सुशांत के फॉर्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी. पूछताछ में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह पार्टी में मौजूद थी लेकिन उन्होंने कोई ड्रग्स नहीं लिया था.

और पढ़ें