Live News »

VIDEO: श्वेता तिवाड़ी हत्याकांड: मां ने लगाया दामाद रोहित और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप

जयपुर: राजधानी के प्रताप नगर इलाके में कल हुए श्वेता तिवाडी हत्याकांड के दूसरे दिन आज उसके 22 महिने के पुत्र का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि जिस समय श्वेता की हत्या की गई थी, उसके तुरन्त बाद हत्यारे ने भारी चीज से वार कर 22 माह के मासूम की भी हत्या कर दी थी. खास रिर्पोट:

बच्चे का शव आज दोपहर झाड़ियों के बीच से बरामद:
प्रताप नगर इलाके में अपार्टमेंट के फ्लैट में महिला की हत्या के बाद लापता चल रहे बच्चे का शव आज दोपहर को अपार्टमेंट के पीछे की सुनसान जगह में झाड़ियों के बीच से बरामद कर लिया गया. शव मिलने पर मौके पर एफएसएल टीम, प्रताप नगर पुलिस व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. हालांकि अब तक हत्यारे का पता नहीं चल पाया. डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि मंगलवार शाम को प्रताप नगर के यूनिक टावर के एक फ्लैट में विवाहिता श्वेता तिवारी का शव मिला था. जिसके बाद श्वेता के पति रोहित तिवारी ने मुकदमा दर्ज करवाया. जिसमें पत्नी की हत्या और 21 महीने के बच्चे के लापता होने की बात लिखी थी. साथ ही रोहित तिवारी ने एफआईआर में ये भी लिखा कि उसके मोबाइल पर बच्चे के अपहरण होने का मैसेज लिखा है, और उसकी एवज में 30 लाख रुपये  की फिरौती मांगी गई है. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर महिला के बीयर पक्ष को सौंप दिया है वहीं बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा वहीं दूसरी ओर पुलिस तकनीकी साधन सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर तंत्र के आधार पर हत्यारे की तलाश कर रही है. 

रोहित तिवाडी पर ही श्वेता की हत्या का आरोप:
उधर कल हुई श्वेता की हत्या की सूचना मिलने पर उसके परिजन कानपुर से जयपुर पहुचें. जयपुर पहुंच कर श्वेता के पिता और माता ने डीसीपी ईस्ट राहुल जैन को कई महत्वपूर्ण जानकारी दी. श्वेता के परिजनो ने उनके दामाद और श्वेता के पति रोहित तिवाडी पर ही श्वेता की हत्या का आरोप लगाया. फर्स्ट इंडिया से बात करते हुए श्वेता के पिता सुरेश और माता माधुरी देवी ने बताया कि वर्ष 2011 में उन्होने अपनी लाडली का विवाह रोहित तिवाडी के साथ किया था. शादी के कुछ दिनो तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में रोहित ने श्ववेता से मारपीट और रूपए की मांग करना शुरू कर दिया. श्वेवता के पिता ने बताया कि उन्होने अपनी खून पसीने की कमाई से श्वेता के नाम तीन FD  करवाई थी, लेकिन पिछले कुछ दिनो से रोहित तिवाडी श्वेता पर उस FD को खुद के नाम करने का दबाब डाल रहा था. इतना ही नही बीती पांच तारीख को श्वेता ने अपने पिता को फोन पर मैसेज भी किया था और बताया कि उनका पति उनसे मारपीट कर रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है.
 
लोग अभी भी दहशत में:
शहर के प्रताप नगर इलाके में हुए इस दोहरे हत्याकांड को सुनकर हर कोई सहम रहा है, लेकिन यूनिक टॉवर में रहने वाले लोग अभी भी दहशत में है. आज सुबह जब पुलिस दोबारा जांच करने यूनिक टॉवर पहुंची तो पड़ोसियों ने पुलिस को काफी महत्वपूर्ण जानकारिया दी. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया वारदात के बाद जैसे ही रोहित तिवाडी अन्दर आया तो जोर जोर से चीखने लगा. जब चीख की आवाज सुनकर पडौसी वहां पहुंचे तो रोहित श्वेता के मृत शरीर के पास खडा था और कह रहा था श्वेता आई एम सॉरी. उधर आज श्वेता के पुत्र का शव टावर की दिवार के पास मिला और एफएसएल टीम की फारमल्टी के बाद जब रोहित तिवाडी को शिनाख्त के लिए वहां लाया गया तो कुछ देर तो रोहित सामान्य रहा, लेकिन बाद में उसने घुटनो पर बैठ रोना शुरू कर दिया. इसके बाद जब रोहित को मौके से वापिस थाने ले जाया जा रहा था. उस समय फर्स्ट इंडिया की टीम ने उससे बात करने का प्रयास भी किया, लेकिन रोहित अपना मुंह छिपाता रहा.

पुलिस करे दोहरे हत्याकांड मामले का पर्दाफाश:
बहरआल प्रताप नगर इलाके में हुए इस दोहरे हत्याकांड ने राजधानी में हर व्यक्ति को सकते में ला दिया है. उधर पुलिस के आलाधिकारी जल्द ही इस मामले के पर्दाफाश की बात कह रही है. हर कोई हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की बात कह रहा है, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा की उन बुर्जग माता पिता पर क्या बीत रही है. जिन्हे कल ही अपनी बेटी की हत्या होने की सूचना मिली. उसके बाद जब उन्होने अपनी बेटी का पोस्टमार्टम करवाया उसी समय उन्हे श्वेता के पुत्र का शव मिलने की सूचना मिली और एक बार फिर उन्हे महात्मा गांधी अस्पताल की र्मोचरी में जाकर मासूम के शव का पोस्टमार्टम करवाना पडा. ऐसे में इस अब पुलिस को चाहिए की वे जल्द से जल्द इस दोहरे हत्याकांड मामले का पर्दाफाश करे. जिससे की जनता पर पुलिस का इकबाल कायम रह सके.

... संवाददाता सत्यनारायण शर्मा की रिपोर्ट

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in