मुंबई 24 घंटे में जमानत पर रिहा हुए Siddhant Kapoor, ड्रग्स लेने के लगे थे आरोप

24 घंटे में जमानत पर रिहा हुए Siddhant Kapoor, ड्रग्स लेने के लगे थे आरोप

24 घंटे में जमानत पर रिहा हुए Siddhant Kapoor, ड्रग्स लेने के लगे थे आरोप

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बंगलुरु में एक होटल से ड्रग्स लेने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया था. हालांकि अब उन्हें जमानत मिल गई है. मेडिकल रिपोर्ट में यह कहा गया था कि इन लोगों ने ड्रग्स का सेवन किया है. लेकिन सिद्धांत के साथ अन्य 5 लोगों को भी छोड़ दिया गया है. जब भी पुलिस इन्हें बुलाएगी  पेश होना पड़ेगा. 

इसके पहले बेंगलुरु पुलिस ने सिद्धांत (Siddhant) को एक होटल से अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया था. पुलिस ने इस बात की पुष्टि की थी कि सिद्धांत और वहां मौजूद अन्य लोगों के ब्लड सैंपल रिपोर्ट में ड्रग्स पाया गया. 

हाल ही में जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक सिद्धांत (Siddhant) और अन्य लोगों को स्टेशन बेल पर रिहा किया गया है. उन्हें जब भी बुलाया जाएगा पुलिस के सामने पेश होना पड़ेगा. पुलिस का कहना है कि ड्रग्स का सेवन करने पर हमने उन्हें हिरासत में लिया था. हम प्रक्रिया का पालन कर रहे हैं, उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजेंगे. 

रिपोर्ट के मुताबिक इस पार्टी में लगभग 35 लोग मौजूद थे. सिद्धांत (Siddhant) को भी यहां बुलाया गया था. सभी की मेडिकल जांच की गई जिसके बाद सिद्धांत सहित पांच लोगों में इस बात की पुष्टि हुई कि इन्होंने ड्रग्स ले रखा है. पुलिस ने वहां से कुछ ड्रग्स भी बरामद किए हैं.

और पढ़ें