मुंबई Siddharth Malhotra को खूब पसंद आई Kiara Advani की एक्टिंग, फिल्म देखने के बाद बांधे तारीफों के पुल

Siddharth Malhotra को खूब पसंद आई Kiara Advani की एक्टिंग, फिल्म देखने के बाद बांधे तारीफों के पुल

Siddharth Malhotra को खूब पसंद आई Kiara Advani की एक्टिंग,  फिल्म देखने के बाद बांधे तारीफों के पुल

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हो गई है. इस फिल्म को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) पहुंचे थे. जहां से कियारा को गले लगाते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वहीं अब सिद्धार्थ कियारा की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने कियारा और कार्तिक की एक्टिंग की बहुत तारीफ की है और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा इसमें हंसी, थ्रिल और एंटरटेनमेंट एक साथ है कियारा, कार्तिक, अनीस और टीम को बहुत सारी बधाई सभी ने शानदार काम किया.

सिद्धार्थ की पोस्ट पर कियारा (Kiara) ने भी जवाब दिया. उन्होंने सिद्धार्थ की पोस्ट को शेयर करते हुए स्माइल इमोजी और हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की.

बता दे पिछले कुछ दिनों से दोनों की ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी चल रही थी लेकिन जिस तरीके से फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सिद्धार्थ ने कियारा को गले लगाया उसे तय हो गया है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है.

सिद्धार्थ (Siddharth) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस समय रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की इंडियन पुलिस फोर्स (Indian Police Force) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने वहां से एक एक्शन सीन का वीडियो भी शेयर किया था सिद्धार्थ भी अब रोहित शेट्टी के एक्शन कॉप बन चुके हैं.

और पढ़ें