मुंबई सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद, कहा- एक ढाल की तरह रहकर पुलिस ने हमारी रक्षा की

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद, कहा- एक ढाल की तरह रहकर पुलिस ने हमारी रक्षा की

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद, कहा- एक ढाल की तरह रहकर पुलिस ने हमारी रक्षा की

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने सोमवार को एक बयान जारी कर उनकी सुरक्षा करने और अत्यधिक संवेदनशीलता दिखाने के लिए मुंबई पुलिस को धन्यवाद दिया. लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ”बालिका वधू” और “बिग बॉस 13” के जरिए दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले 40 वर्षीय अभिनेता का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया. 

सिद्धार्थ के निधन को लेकर बनी आशंकाएं:
सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन से कलाकारों पर पड़ने वाले दबाव को लेकर एक नयी बहस शुरू हो गयी है, उनके निधन को लेकर कुछ आशंकाएं भी जताई जा रही हैं. सिद्धार्थ के परिवार ने अपने बयान में अभिनेता के प्रशंसकों और शुभचिंतकों का भी शुक्रिया अदा किया. दिवंगत अभिनेता के परिवार ने कहा कि हम उन सभी लोगों के प्रति हार्दिक आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने सिद्धार्थ को बेहद प्यार दिया और उसकी यात्रा का हिस्सा रहे हैं. निश्चित रूप से यह सफर यहीं समाप्त नहीं होता है, क्योंकि वह हमेशा हमारे दिलों में रहेगा. 

सिद्धार्थ के परिवार ने कहा कि मुंबई पुलिस को उनकी संवेदनशीलता और करुणा के लिए विशेष रूप से धन्यवाद. वे हमारे लिए एक ढाल की तरह रहे, हमारी रक्षा की और पूरे दिन हमारे साथ खड़े रहे. कृपया सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्रार्थनाओं में रखें. पुलिस और अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे और शुरुआती रिपोर्ट में अप्राकृतिक मौत के कोई संकेत नहीं मिले. सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं. मॉडल से अभिनेता बने सिद्धार्थ ने टेलीविजन शो ‘‘बाबुल का आंगन छूटे ना’’ में मुख्य भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की और ‘‘बालिका वधू’’ से लोकप्रियता हासिल की. सोर्स-भाषा
 

और पढ़ें