Mumbai सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगी चोट, निकला खून

सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगी चोट, निकला खून

सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को लगी चोट, निकला खून

मुंबई: बॉलीवुड हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक तरफ जहां एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में बने हुएं हैं, वहीं अब उनकों लेकर खबरें आ रहीं हैं कि अभिनेता को उनकी अपकमिंग वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" (Indian Police Force) की शूटिंग के दौरान चोट लग गईं है.

जी हां! सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आयीं हैं. दरअसल एक्शन सीन करते हुए सिद्ध को चोट लग गईं, जिसकी वजह से उनके हाथों से खून निकलने लगा. हालांकि हम फैंस को बता दें कि घबराने वाली बात नहीं है क्योंकि चोट ज्यादा गहरी नहीं लगी है. चोट लगने की जानकारी सिद्ध ने खुद अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है.

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और अपनी एक तस्वीर शेयर की है. वीडियो में सिद्ध एक्शन करते दिख रहें हैं और वहीं रोहित शेट्टी कैमरा पकड़े उसे रिकॉर्ड कर रहें हैं, जबकि फोटो में सिद्धार्थ, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ में चोट के निशान दिख रहे हैं, जो उन्हें शूटिंग के दौरान लगे हैं.

अपने इस पोस्ट के साथ, कैप्शन में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है, "रोहित शेट्टी के एक्शन हीरो का असली पसीना और असली खून. रोहित सर गोवा में कुछ बेहतरीन क्रेजी एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे है. #IndianPoliceForce   #GoaShoot." सिद्ध के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फैंस उन्हें प्यार भेज रहें हैं और साथ ही उन्हें अपना ध्यान रखने के लिए कह रहें हैं. बता दें कि इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं, जैसे- मिशन मजनू, योद्धा, थैंक गॉड. 

और पढ़ें