Mumbai खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं हैं अभिनेता सिद्धार्थ निगम, बताई वजह

खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं हैं अभिनेता सिद्धार्थ निगम, बताई वजह

खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं हैं अभिनेता सिद्धार्थ निगम, बताई वजह

मुंबई: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो "खतरों के खिलाड़ी"(khatron ke khiladi) की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. इस शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी है, वहीं अभी कुछ और भी कलाकारों के नाम सामने आ रहें हैं और उन्हें लेकर फैंस द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि वे खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन सकतें हैं.

इसी में से एक नाम सिद्धार्थ निगम (Sidharth Nigam) का भी है. फैंस सिद्धार्थ को खतरों के खिलाड़ी (khatron ke khiladi) में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन अब सिद्धार्थ ने खुद खुलासा किया है वे इस शो का हिस्सा बनेगें या नहीं. 

सिद्धार्थ ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खतरों के खिलाड़ी के बारे में बात करते हुए कहा कि, "लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं रोहित शेट्टी सर का शो खतरों के खिलाड़ी कर रहा हूं या नहीं. मैं सभी से यह बात कहना चाहता हूं कि मैं रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी' करूंगा, जरूर करूंगा, लेकिन इस साल मैं इसका हिस्सा नहीं बन रहा हूं."

उन्होंने आगे कहा, "मैं शो करना चाहता हूं, लेकिन यह अभी सही समय नहीं है. आगे आने वाले सालों में लोग लोग मुझे खतरों के खिलाड़ी में जरूर देखेंगे. मुझे शो का फॉर्मेट बहुत पसंद है. मैं इस शो का हिस्सा बनना पसंद करूंगा, लेकिन वर्क कमिटमेंट के कारण इस साल यह पॉसिबल नहीं है, मैं अभी अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रहा हूं."

यानी कि इस साल फैंस सिद्धार्थ निगम को खतरों से खेलते हुए नहीं देख पाएंगे, लेकिन उन्होंने फैंस को दिलासा देते हुए यह भी कह दिया कि नेक्स्ट साल अगर ऑफर आएगा तो वे इस शो का हिस्सा बनना जरूर चाहेंगे.

और पढ़ें