Sidharth Shukla Death: टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

Sidharth Shukla Death: टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

Sidharth Shukla Death: टीवी एक्टर और बिग बॉस फेम  सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

मुंबई: बॉलीवुड जगत से एक बहुत बड़ी दुखद खबर आई है. टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता और बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र 40 साल थी. मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. 

सुशांत सिंह राजपूत के गम से अभी लोग उबर नहीं पाए थे कि आज सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने मनोरजंन जगत को गम में डुबो दिया है. इस खबर के बाद पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं. 

सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वुध से  घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो दिल से दिल तक सीरियल में भी नज़र आए. बॉलीवुड में डेब्यू उन्होंने Humpty Sharma Ki Dulhania फिल्म से किया. 

शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था:
इसके साथ ही टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था. सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. आपको बता दें कि मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. 

और पढ़ें