Live News »

पंजाब में लगे सिद्धू और इमरान खान के पोस्टर, बीजेपी ने पाकिस्तान का ISI एजेंट बताया
पंजाब में लगे सिद्धू और इमरान खान के पोस्टर, बीजेपी ने पाकिस्तान का ISI एजेंट बताया

चंडीगढ़: श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को लेकर करतारपुर गलियारे के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान जाने से पहले पंजाब में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के तस्वीरों वाले पोस्टर देखने को मिले हैं. उसमें लिखा है- ‘करतारपुर रास्ता खुलवाने वाले असली हीरो नवजोत सिंह सिद्धू’. पोस्टर में लिखा है कि हम पंजाबी  छाती ठोक कर कहते हैं  कि करतारपुर रास्ता खुलवाने का सारा श्रेय नवजोत सिंह सिद्धू-इमरान खान को जाता है, क्योंकि हम लोग एहसान फरामोश नहीं हैं. 

सिद्धू को पाकिस्तान का आईएसआई एजेंट करार दिया: 
पोस्टर्स के लगने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने सिद्धू को पाकिस्तान का आईएसआई एजेंट करार दिया. हालांकि, तस्वीरों के तेजी से शेयर होने के बाद तुरंत इन्हें हटा दिया गया है. भाजपा प्रवक्ता राजेश हनी ने कहा कि केवल सिद्धू के कारण या जनरल बाजवा से जफ्फी डालने से ही करतारपुर कॉरिडोर पर सहमति नहीं बनी. इसके लिए लंबे समय से प्रयास चल रहे थे. लोकसभा और राज्यसभा में कई बार यह मुद्दा उठाया गया. पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी फॉर होम की टीम ने कई बार मौके का निरीक्षण भी किया. वर्तमान केंद्र की सरकार ने इस मसले को हल कर सिखों की लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा किया है. 

पार्षद मास्टर हरपाल सिंह ने ये पोस्टर लगाए: 
जानकारी के अनुसार वेरका के एक पार्षद मास्टर हरपाल सिंह ने ये पोस्टर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि करतारपुर गलियारे के लिए प्रयास करने वाले दोनों नेताओं को बधाई देना चाहता हूं इसलिए ये पोस्टर लगवाए हैं. साथ ही हरपाल सिंह ने कहा कि बुधवार को और कई पोस्टर लगाए जाएंगे.


 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in