Sikar: कोचिंग संचालक का 9 साल का बेटा किडनैप, स्कूल जाते समय बोलेरो में डालकर ले गए बदमाश

सीकर: शहर में झुंझुनू पिपराली बाईपास पर आज एक कोचिंग संचालक के बेटे का अपहरण हो गया था. अपहरण उस समय हुआ जब वह स्कूल के लिए रवाना हुआ था. अपहरण की सूचना पर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं सीकर पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी के साथ-साथ झुंझुनू, चूरू और नागौर जिलों में भी कड़ी नाकेबंदी करवाई है. वहीं ताजा जानकारी के अनुसार संदिग्ध अपहरणकर्ताओं की लोकेशन झुंझुनूं से मिली है. 

पुलिस टोल नाकों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. वहीं घटना के बाद आसपास के इलाकों में भी सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. बच्चे के अपहरण की पुष्टि डीएसपी वीरेंद्र शर्मा ने की है. बच्चे के पिता डॉ महावीर हुड्डा कोचिंग और स्कूल के संचालक भी हैं. उनकी सूचना के बाद जिले भर में पुलिस ने कड़ी नाकेबंदी की है. अपहरण सैनिक डिफेंस एकेडम के पास होना बताया जा रहा है. 

पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच पड़ताल कर रही:
जब बच्चा घर से स्कूल की तरफ जा रहा था उसी दौरान सफेद रंग की बोलेरो में सवार कुछ बदमाश उसका अपहरण कर ले गए. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बच्चे के पिता ने बताया कि सीसीटीवी में बोलेरो गाड़ी स्कूल के बाहर दिखाई दी. ऐसे में माना जा सकता है कि पिछले कुछ दिनों से यह लोग रेकी कर