Sikar Sikar: डीजल वर्कशॉप पर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, तस्वीरें हुई CCTV फुटेज में कैद

Sikar: डीजल वर्कशॉप पर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, तस्वीरें हुई CCTV फुटेज में कैद

Sikar: डीजल वर्कशॉप पर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, तस्वीरें हुई CCTV फुटेज में कैद

सीकर: नीम का थाना सदर थाना अंतर्गत चोरों ने एक डीजल वर्कशॉप पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने 2 माह में 2 बार चोरी कर करीब 5 लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया. घटना की पूरी वारदात वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए. फिलहाल पीड़ित ने सदर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी. मामले के अनुसार मनपुरा गांव के रहने वाले अशोक कुमार सैनी ने बताया कि वह डीजल मैकेनिक है. जो गांवड़ी मोड़ पर गहलोत मोटर्स के सामने सैनी डीजल वर्कशॉप के नाम से वर्कशॉप संचालित कर रहे हैं. एक दिन पहले वह रात के समय करीब 8 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. अगले दिन उन्होंने जब वर्कशॉप खोली तो उसमें से करीब 1.20 हजार का सामान गायब था.

फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश जारी: 

अशोक ने बताया कि इससे पहले 5 मई को भी उनकी दुकान से करीब 3.75 लाख रुपए का स्क्रैप का सामान चोरी हुआ था. दोनों ही घटनाओं में सीसीटीवी कैमरे में दो चोर रिकॉर्ड हुए हैं. जिसमें एक चोर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. फिलहाल अशोक की रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी है.

और पढ़ें