सीकर पुलिस ने 48 घंटों में लूट व मारपीट के 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/08/10 04:21

सीकर: जिला पुलिस ने आज 2 दिन पूर्व गहने और नगदी लूट के आरोपियों को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है. डीएसपी शहर सौरभ तिवारी ने सदर थाने में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि दिनांक 8 अगस्त को सदर थाने पर बृजलाल सोनी निवासी तारानगर जिला चूरू ने उपस्थित होकर एक प्रार्थना पत्र पेश किया था जिसमें उसने बताया कि वह अपने लड़के को कंपटीशन की परीक्षा दिलाने लेकर आया था. बाजार में किसी स्कूटी से गाड़ी अड़ने पर मामूली कहासुनी हुई थी जब थोड़ी दूर आगे निकला तो पीछे से दो गाड़ियों व दो बाईको में सवार होकर 12-13 जने आए और उनसे मारपीट कर उनके पास रखे ₹1 लाख 45 हजार नगदी व चार सोने की चूड़ियां लेकर फरार हो गए.

आरोपी ने वारदात को किया कबूल:  
इस घटना पर पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने जिले भर में नाकेबंदी कराई और कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. पुलिस ने जब बताए गए वाहनों की जांच की तो पता लगा कि एक वाहन विजय उर्फ बीजू का है जो की  रानोली थाने का एचएस है और यह एचएस 3 करोड़ रुपए की  सोने की लुट में भी शामिल था. पुलिस ने जब पता किया तो पता लगा कि यह अभी जमानत पर बाहर है. पुलिस ने विजय को गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया. इसके बाद इसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

7 आरोपी गिरफ्तार, 6 फरार: 
इस घटना में अब तक 7 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. 6 अपराधियों की गिरफ्तारी बाकी है. डी एस पी  ने बताया कि आज इन्हे न्यायलय पेश किया जाएगा और पुलिस रिमांड मांगा जाएगा. इनसे अभी रुपए और गाड़ियां बरामद करना बाकी है. अपराधियों से और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है. इनकी गिरफ्तारी मे ए एस पी देवेंद्र शर्मा डीएसपी सौरभ तिवाड़ी की अहम भूमिका रही और मात्र 2 दिनों में ही नगदी व लूट के आरोपी गिरफ्तार हो गए.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in