आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने की मैक्सवेल की तारीफ, कहा- वह  काफी परिपक्वता दिखा रहे हैं

आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने की मैक्सवेल की तारीफ, कहा- वह  काफी परिपक्वता दिखा रहे हैं

आरसीबी के कोच साइमन कैटिच ने की मैक्सवेल की तारीफ, कहा- वह  काफी परिपक्वता दिखा रहे हैं

चेन्नई: मुख्य कोच साइमन कैटिच को लगता है कि ग्लेन मैक्सवेल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिए बहु उपयोगी खिलाड़ी साबित होंगे जिन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के शुरूआत से ही बल्ले से शानदार फार्म दिखाना शुरू कर दिया है. आरसीबी ने खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ बोली लगाने की होड़ के बाद 14.25 करोड़ रुपए में 32 साल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को खरीदा था और उन्होंने इस सत्र में टीम की लगातार दो जीत में दो मैच विजेता पारियां खेलकर खुद पर भरोसे को भी सही साबित किया है.

मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ काफी परिपक्वता दिखाईः
कैटिच ने कहा कि मैक्सवेल ने काफी परिपक्वता दिखाई है, विशेषकर आज (बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ), जब दूसरे छोर पर विकेट गिर रहे थे. उसने परिस्थितियों को अच्छी तरह समझा और अच्छी पारी खेली और अंत में जब हमें कुछ तेजी से रन जुटाने की जरूरत थी तो उसने ऐसा किया, इसका श्रेय उसके अनुभव को दिया जाना चाहिए. 
 
मैक्सवेल शानदार रहा है. उसने हमारे लिए बड़ी भूमिका निभाईः
संयुक्त अरब अमीरात में खेले गए 2020 आईपीएल में मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब के साथ थे लेकिन उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था, उन्होंने 13 मैचों में 108 रन जुटाए थे. लेकिन कैटिच ने कहा कि वह इस सत्र में आरसीबी फ्रेंचाइजी के साथ कई भूमिकाएं निभा रहा है. उन्होंने फ्रेंचाइजी की वेबसाइट पर पोस्ट किए वीडियो में कहा कि वह शानदार रहा है. उसने हमारे लिए बड़ी भूमिका निभाई है, पहली विराट (कोहली) की मैदान को सजाने में मदद की ताकि सही समय पर सही खिलाड़ी सही जगह खड़े हों.

मैक्सवेल ने युवा खिलाड़ियों के साथ क्षेत्ररक्षण अभ्यास किया
कैटिच ने कहा कि उसने काफी युवा खिलाड़ियों के साथ क्षेत्ररक्षण अभ्यास किया क्योंकि हम जानते हैं कि यह विभाग ऐसा है जिसे हमें अच्छा रखना होगा और रन आउट और कैच लेने के मौकों का फायदा उठाना होगा.
सोर्स भाषा

और पढ़ें