मुंबई Sini Shetty के सिर सजा Miss India 2022 का ताज, जानें कौन है यह ब्यूटी क्वीन

Sini Shetty के सिर सजा Miss India 2022 का ताज, जानें कौन है यह ब्यूटी क्वीन

Sini Shetty के सिर सजा Miss India 2022 का ताज, जानें कौन है यह ब्यूटी क्वीन

मुंबई: कर्नाटक की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) ने मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) का खिताब अपने नाम कर लिया है. 21 साल की सिनी ने 31 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़ते हुए यह खिताब जीता है. मुंबई में हुए एक ग्रैंड इवेंट में सिनी ने अपनी खूबसूरती और इंटेलिजेंस से सभी का दिल जीत लिया. उन्हें बहुत कम लोग जानते हैं, आज हम आपको बताते हैं कि सिनी शेट्टी कौन है. 

 

21 साल की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) मूल रूप से कर्नाटक की है लेकिन उनका जन्म मुंबई में हुआ. अकाउंटिंग और फाइनेंस की बैचलर डिग्री के बाद अब वह चार्टर्ड फाइनेंशियल एनालिस्ट का कोर्स कर रही हैं. सिनी शेट्टी को बचपन से ही डांस करना बहुत पसंद है और 14 साल की उम्र तक उन्होंने भरतनाट्यम पूरा कर लिया था. 

 

मिस इंडिया बनने के लिए सिनी शेट्टी (Sini Shetty) को कई सारी चीजों से गुजारना पड़ा. इन्हीं सब को ध्यान रखते हुए जजेस मलाइका अरोड़ा, रोहित गांधी, राहुल खन्ना, नेहा धूपिया, शामक डाबर और डिनो मोरिया ने उन्हें विजेता घोषित किया.

 

मिस इंडिया 2022 का खिताब जहां सिनी शेट्टी (Sini Shetty) को मिला, तो राजस्थान की रूबल शेखावत पहली रनरअप रहीं. उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान दूसरी रनरअप बनी. इस शानदार ग्रैंड फिनाले का टेलिकास्ट 17 जुलाई दोपहर 12 बजे और शाम 5 बजे कलर्स पर किया जाएगा.

और पढ़ें