Sirohi Sirohi: चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sirohi: चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Sirohi: चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिरोही: कोतवाली पुलिस ने लूट,नकबजनी और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली एक अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. चारों आला दर्जे के लूटेरे हैं. वे हाईवे पर खड़े रहकर बसों का इंतजार करने वाले लोगों को कार से लिफ्ट देकर उनके साथ लूट की वारदातों को अंजाम देते थे और साथ ही कई जगहों पर नकबजनी और वाहन चोरी की वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं.

सिरोही कोतवाल राजेन्द्रसिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गैंग के सदस्यों में 3 आरोपी भरतपुर जिले के रहने वाले हैं जो वारदातों को अंजाम देते थे. वहीं एक आरोपी जोधपुर जिले का रहने वाला हैं जो इन लोगो से चोरी की गाड़ियां खरीदता था. पुलिस ने इन चारों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 1 बोलेरो गाड़ी, 1 आई-20 कार, 2 बुलेट मोटरसाइकिल तथा 2 एचएफ डीलक्स बाइक्स बरामद की हैं. जो अलग-अलग जगहों से चोरी की हुईं थीं.

सिरोही और शिवगंज में वाहनों की चोरी को किया कबूल: 

पुलिस से हुई पूछताछ में आरोपियों ने बताया की सरूपगंज के एक व्यापारी को कार से लिफ्ट देकर उसके साथ 1 लाख 26 हजार की लूट को भी अंजाम दिया था. इसी प्रकार से गुजरात के डीसा में भी एक व्यक्ति को कार से लिफ्ट देकर उससे लूट की वारदात की थी. इसके साथ ही सिरोही शहर व शिवगंज क्षेत्र में वाहनों की चोरी को भी कबूल किया .
 

और पढ़ें