Sirohi Sirohi: सीवरेज के लिए खोदे गए गड्डों में भरा बारिश का पानी, वार्ड में फैली दुर्गंध, क्षेत्रवासियों को हो रही है परेशानी

Sirohi: सीवरेज के लिए खोदे गए गड्डों में भरा बारिश का पानी, वार्ड में फैली दुर्गंध, क्षेत्रवासियों को हो रही है परेशानी

Sirohi: सीवरेज के लिए खोदे गए गड्डों में भरा बारिश का पानी, वार्ड में फैली दुर्गंध, क्षेत्रवासियों को हो रही है परेशानी

सिरोही: जिले के आबूरोड शहर में इन दिनों कई वार्डो में सीवरेज का कार्य चल रहा है. वहीं सीवरेज कार्य स्थानीय लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है. बारिश का मौसम भी सक्रिय हो चुका है जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियां बढ़ती नजर आ रही है. आबूरोड़ के गांधी नगर के शिवाजी कॉलोनी वार्ड 22 में भी आज वार्ड वासियों में आक्रोश देखने को मिला.

वार्ड में जगह-जगह फैली गंदगी के कारण स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त हो गया है. सूचना पर नगरपालिका उपाध्यक्ष रवि शर्मा मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करते हुए उनसे जानकारी ली. वार्ड के लोगों ने बताया कि सीवरेज कार्य बहुत धीरे चल रहा है और सीवरेज के कार्मिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है.

बारिश का पानी इन गड्डो में भर गया:

सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे कर दिए है जिससे बारिश का पानी इन गड्डो में भर गया है. जिससे दुर्गंध फैल रही है. वहीं इस कारण यहां मच्छर भी हो गए है. यहां से निकलना भी दुर्भर हो गया है. इस कारण बीमारियां फैलने का भी अंदेशा हो गया है. नगर पालिका उपाध्यक्ष रवि शर्मा ने नगर पालिक अधिकारियों को मामले से अवगत कराया और वार्ड वासियों को जल्द से जल्द इसको सही करने का भरोसा दिलाया.
 

और पढ़ें