सिरोही Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी के पिता के गैरेज में लगी आग, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी के पिता के गैरेज में लगी आग, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी के पिता के गैरेज में लगी आग, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

पिंडवाड़ा(सिरोही): जिले के सरुपगंज कस्बे में एक गैरेज में अज्ञात बदमाशों द्वारा आग लगाने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसकी सूचना पर एसपी ममता गुप्ता, एडीएम कालूराम खौड, एएसपी देवाराम चोधरी, अमरसिंह चंपावत, सिरोही डीएसपी पारस चोधरी, एसडीएम हसमुख कुमार, डीएसपी जेठूसिंह करणोत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना कर मामले की गहन छानबीन शुरू की. 

मौके की स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया. जिस व्यक्ति के गैरेज में आग लगाई गई है उसके पुत्र को कल पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया था. उस युवक द्वारा छेड़छाड़ की घटना के बाद कस्बे में आक्रोश व्याप्त हो गया था. वहीं घटना को लेकर वीएचपी के आह्वान पर आधे दिन बाजार बंद किया गया था. 

घटना को लेकर पुलिस प्रशासन की समझाइश पर मामला शांत हो गया था और मार्केट भी खुल गए थे. शुक्रवार अलसुबह आरोपी के पिता के गैरेज में आग लगने से माहौल एक बार फिर गरमाया गया. आग लगने से करीब 10 लाख रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है. जिस ब्लीडिंग में यह गैरेज स्थित है वह पंचायत समिति का डाक बंगला है. 

पुलिस कर रही आरोपियों की सरगमी से तलाश:

आग लगने की घटना के बाद डाक बंगला जर्जर हो गया है. वहीं घटना के बाद पुलिस आरोपियों की सरगमी से तलाश कर रही है. घटना के बाद कस्बे में जगह-जगह पर पुलिस और आरएसी बल तैनात किया गया है. इस दौरान तहसीलदार मादाराम मीणा, पुलिस निरीक्षक चंपाराम, थानाधिकारी हरीसिंह राजपुरोहित, नायब तहसीलदार नारायणलाल देवासी, पटवारी अकाराम बंजारा समेत भारी पुलिस बल तैनात रहा.

और पढ़ें