सिरोही Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार

Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार

Sirohi: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में ग्रामीणों ने जताया आक्रोश, आरोपी गिरफ्तार

पिंडवाड़ा(सिरोही): जिले के सरुपगंज में बीती रात को एक नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जिसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हुए विभिन्न मांगों की मांग कर रहे हैं. बीती रात को ऊब छठ का व्रत था तब बालिका बाजार में पैदल भ्रमण कर रही थी. इस दौरान एक युवक द्वारा नाबालिग से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. घटना के बाद लोगों मे काफी आक्रोश नजर आ रहा है. गुरुवार सुबह काफी संख्या में ग्रामीण गरबा चौक पर एकत्रित हुए और विभिन्न मांगों की मांग पर अड़े रहे. 

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सहित हिन्दू संगठन के लोगों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखे, पूरे बाजार में रैली निकाली तथा विरोध प्रदर्शन किया. सूचना पर पिंडवाड़ा डीएसपी जेठूसिंह करणोत और थानाधिकारी हरीसिंह राजपुरोहित मौके पर पहुचे तथा ग्रामीणों से समझाइश की मगर ग्रामीण अपनी मांगो को लेकर अड़े रहे. ग्रामीण आरोपी के खिलाफ सख्त सख्त से कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे. 

काफी संख्या में ग्रामीण और पुलिस जाब्ता मौजूद रहा:

डीएसपी जेठूसिंह करणोत द्वारा लोगों से समझाइश की और आरोपी के खिलाफ जिन धाराओं में मामला दर्ज किया उसके बारे में बताया जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले को शांत किया जिसके बाद ग्रामीणों ने अपने-अपने प्रतिष्ठान खोले. इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण और पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. हालांकि नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपी को देर रात को ही हिरासत में ले लिया था. पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें