सिरोही Sirohi: माउंट आबू में मूसलाधार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर

Sirohi: माउंट आबू में मूसलाधार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर

Sirohi: माउंट आबू में मूसलाधार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर

सिरोही: मौसम विभाग ने 48 घंटों की चेतावनी जारी करते हुए प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश (Heavy Rain) की चेतावनी जारी की थी जिसका असर बीती शाम से ही देखने को मिल रहा है. जिले के अधिकांश इलाकों में बीती शाम से बारिश का दौर जारी है. वहीं जिले के अधिकांश बांध ओवरफ्लो हो चुके हैं. ऐसे में प्रदेश के सबसे ऊंचे शहर माउंट आबू (Mount Abu) में जिले की सबसे अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई है.

पिछले 24 घंटों में माउंट आबू की वादियों में 7 इंच बारिश हो चुकी है. वहीं लगातार बारिश का दौर भी जारी है. लगातार हो रही बारिश से माउंट आबू के सभी नाले उफान पर हैं. ऐसे में किसी प्रकार की कोई अनहोनी घटना ना घटित हो इसके लिए माउंट आबू पुलिस उप अधीक्षक योगेश शर्मा लगातार निगरानी कर रहे हैं. वहीं ऐसे में पर्यटक स्थलों पर खासतौर पर निगरानी की जा रही है. जहां पर पर्यटक रुक कर सेल्फी खींचते हैं.

पर्यटक स्थलों पर लगातार मॉनिटरिंग जारी: 

उन स्थानों पर पुलिस लगातार मॉनिटरिंग कर रही है क्योंकि पिछले दिनों इन स्थलों पर तीन युवकों ने अपनी जान गवा दी थी. वहीं बारिश की बात करें तो अभी भी माउंट आबू में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है. वहीं आने वाले दिनों में भी मौसम विभाग के अनुसार बारिश का दौर जारी रहेगा.

और पढ़ें