राजस्थानः दो सड़क हादसों में दंपति सहित छह लोगों की मौत, दो लोग घायल

राजस्थानः दो सड़क हादसों में दंपति सहित छह लोगों की मौत, दो लोग घायल

राजस्थानः दो सड़क हादसों में दंपति सहित छह लोगों की मौत, दो लोग घायल

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर और पाली जिले में रविवार को सड़क हादसों में एक दंपति सहित छह लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए. श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में रविवार को एक जीप के खाई में गिर जाने से इसमें सवार दंपति सहित तीन लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए.

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी जीपः
थानाधिकारी विक्रम तिवाडी ने बताया कि सरदार खर्था के पास भारतमाला निर्माणाधीन सड़क पर एक जीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई जिससे इसमें सवार प्रभू सिंह (60), महेन्द्र सिंह (50) और उनकी पत्नी राजू कंवर (45) की मौत हो गई तथा दिलीप सिंह और उनकी पत्नी नरेश कंवर घायल हो गईं. उन्होंने बताया कि घायलों को रावतसर स्थित राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखा गया है.

पाली जिले में ट्रक में घुसी पिकअप, तीन लोगों की मौतः
वहीं दूसरी ओर पाली जिले के सांडेराव थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में रविवार तड़के एक पिकअप वाहन के इससे आगे चल रहे ट्रक में घुस जाने से इसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई. थानाधिकारी ढोलाराम ने बताया कि गुजरात के बोटाड जिले से अमरूद से भरा एक पिकअप वाहन जोधपुर जा रहा था. इसके आगे चल रहे ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए जिससे पिकअप वाहन ट्रक के पीछे जा घुसा. उन्होंने बताया कि हादसे में पिकअप वाहन सवार कश्मीर (25) और मनीश (24) की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल योगेश (22) ने पाली के रास्ते में दम तोड़ दिया. अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.
सोर्स भाषा

और पढ़ें