Mumbai 24 साल बाद वाइफ सीमा सचदेव से तलाक ले रहें हैं सोहेल खान

24 साल बाद वाइफ सीमा सचदेव से तलाक ले रहें हैं सोहेल खान

24 साल बाद वाइफ सीमा सचदेव से तलाक ले रहें हैं सोहेल खान

मुंबई: खान परिवार में अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा (Arbaaz Khan, Malaika) के अब दूसरा तलाक भी होने जा रहा है. जी हां! सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेव(Seema Khan) ने अब अलग होने का फैसला किया है. सलमान खान के परिवार की तरफ से शुक्रवार को यह बेहद ही चौकानें वाली खबर सामने आयीं है.

24 साल एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला लिया है. खबरों की मानें तो सोहेल और सीमा के रिश्ते में कई सालों से कुछ सही नहीं है, दोनों काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहें हैं, लेकिन अब जाकर दोनों ऑफीशियल तौर पर एक-दूसरे से अलग हो रहें हैं.

इस खबर ने सभी को शॉक कर दिया है. दोनों ने शुक्रवार को मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. बता दें कि 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थीं. हालांकि तब दोनों ने चुप्पी साधी हुई थी. 

इसके बाद साल 2020 में करण जौहर एक शो लोकर आए थे, जिसका नाम द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स था। शो के जरिए सीमा के रियल लाइफ की झलक दिखाई गई थी, और इस शो के दौरान ही ये खुलासा हो गया था कि सोहेल और सीमा अलग-अलग रहते हैं।

सोहेल खान और सीमा खान ने साल 1998 में लव मैरिज की थी. दोनों के दो बेटे- योहान और निर्वाण हैं. अब शादी के 24 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं और साथ ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है.  

और पढ़ें