कोलकाता दिलीप घोष बोले- जिम्मेदारियों से भागने वाले कुछ नेता बंगाल भाजपा नेतृत्व पर उठा रहे हैं सवाल

दिलीप घोष बोले- जिम्मेदारियों से भागने वाले कुछ नेता बंगाल भाजपा नेतृत्व पर उठा रहे हैं सवाल

दिलीप घोष बोले- जिम्मेदारियों से भागने वाले कुछ नेता बंगाल भाजपा नेतृत्व पर उठा रहे हैं सवाल

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि वरिष्ठ नेताओं का एक वर्ग जो अतीत में जिम्मेदारियों से भाग चुके हैं, वे हाल में हुए निकाय चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए राज्य के नेतृत्व पर दोषारोपण कर रहे हैं.

घोष का बयान ऐसे समय आया है, जब भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और प्रदेश इकाई के अन्य नेताओं ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल भाजपा को तृणमूल कांग्रेस पर चुनावी धांधली करने का आरोप लगाने की बजाय आत्मचिंतन करना चाहिए और निकाय चुनावों तथा उपचुनावों में भगवा दल के खराब प्रदर्शन के कारणों का पता लगाना चाहिए. घोष ने किसी का नाम लिए बिना संवाददाताओं से कहा, “टिप्पणी करना आसान काम होता है. चुनाव के दौरान जिन्होंने जनता के बीच जाकर काम नहीं किया और अपनी जिम्मेदारियों से भाग गए, वे ऐसे बयान दे रहे हैं और पार्टी पर दोषारोपण कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने हाल में संगठन के लिए क्या किया है?”

पिछले महीने हुए निकाय चुनावों में तृणमूल कांग्रेस को 108 में से 102 नगर निकायों में जीत मिली थी. तृणमूल कांग्रेस को 63.45 प्रतिशत मत मिले थे और भाजपा को मात्र 12.57 प्रतिशत मतों से संतोष करना पड़ा था. भाजपा को कोलकाता नगर निगम चुनाव में भी खराब प्रदर्शन किया था. भाजपा के वरिष्ठ नेता तथागत रॉय ने भी हाल में ट्वीट किया था कि प्रदेश इकाई के शुतुरमुर्गी रवैये के कारण निकाय चुनावों में पार्टी ने खराब प्रदर्शन किया. सोर्स- भाषा

और पढ़ें