बलिया Uttar Pradesh: बलिया में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में बेटा हिरासत में

Uttar Pradesh: बलिया में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में बेटा हिरासत में

Uttar Pradesh: बलिया में बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में बेटा हिरासत में

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या के मामले में उसके बड़े बेटे को हिरासत में लिया गया है. पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के भाटी ग्राम पंचायत के अहिरपुरवा गांव निवासी लल्लन चौधरी (60) की रविवार देर रात धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई.

कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया:
सूत्रों के मुताबिक, घटना के समय लल्लन चौधरी अपने भाई रामप्रवेश यादव के दरवाजे पर रोजाना की तरह सो रहे थे. उन्होंने बताया कि सोमवार तड़के चारपाई पर लल्लन चौधरी का सिर कटा शव देख परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिता की हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया:
उन्होंने बताया कि मृतक लल्लन चौधरी ने छोटे पुत्र संजय चौधरी की पत्नी के नाम से जमीन का बैनामा कर दिया था, जिसे लेकर उनका बड़ा बेटा अजय चौधरी व उसकी पत्नी नाराज चल रहे थे. तिवारी के अनुसार, पुलिस ने अजय चौधरी को पिता की हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया है और वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया है. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें