उदयपुर कलयुगी पुत्र की शर्मनाक करतूत, शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला 

कलयुगी पुत्र की शर्मनाक करतूत, शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला 

कलयुगी पुत्र की शर्मनाक करतूत, शराब के नशे में धुत बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला 

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र के छाली ग्राम पंचायत के मलारिया कला गांव में कलयुगी पुत्र ने शराब के नशे में पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने बताया कि हमेरलाल पिता डालू गमेती निवासी मलारिया कला उम्र 45वर्ष की पुत्र ताराशंकर ने मामूली विवाद को लेकर शराब के नशे में अपने पिता की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

सुबह जब ग्रामीण घरों से बाहर निकले तो गांव के मुख्य चौराहे पर हैंडपंप के समीप एक खून से सनी हुई लाश दिखी. जिस पर ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई ग्रामीणों ने मृतक के भाई कानाराम को सूचना दी. कानाराम ने मौके पर पहुंचकर सरपंच को मामले से अवगत कराया और गोगुन्दा पुलिस को हत्या की जानकारी दी. जिस पर गोगुन्दा थाने के एएसआई हरिसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया. 

 

इसके बाद पुलिस ने शव को गोगुन्दा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी पुत्र ताराशंकर की तलाश शुरू कर दी है. वही आपको बता दें कि गोगुन्दा थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह सोलंकी अवकाश पर होने से सायरा थानाधिकारी उम्मेंदी लाल मामले की जांच कर रहे हैं.

और पढ़ें