बांसवाड़ा में कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट, 24 घंटे तक घर में ही रखा शव

जयपुर/बांसवाड़ाः राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कलयुगी बेटे ने पहले तो अपने पिता की पीट-पीट-पीटकर हत्या कर दी. यही नहीं बेटे ने अपने पिता के शव को घर में ही छिपा दिया. मामले का पता 24 घंटे बाद लगा.

24 घंटों तक शव को रखे रखा घर मेंः
जानकारी के अनुसार बांसवाड़ा के सल्लोपाट थाना के जांबूड़ी ग्राम पंचायत में रहने वाले एक कलयुगी बेटे की 23 दिसंबर को अपने पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जो थोड़ी देर बाद मारपीट में बदल गई, इस दौरान बेटे ने अपने पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया और उसे बाहर ही छोड़कर अपने कमरे में चला गया. पूरी रात भर उसके पिता का शव बाहर ही पड़ा रहा. यहीं नहीं बेटा सुबह अपने पिता के शव को अंदर ले गया और करीब 24 घंटे तक उसे कमरे में ही रखा, मामले की जानकारी पुलिस को लगने के बाद उन्होंने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दो बैलों में से एक को बैच देने से गुस्सा था बेटाः 
बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में बेटे के हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार दोनों के बीच कहासुनी का कारण घर के दो बैल बने. बताया जा रहा है कि सोड़सा दुदा निवासी सवजी ने 23 दिसंबर को अपने दो बैलों में से एक को बैच दिया था, इस बात से गुस्सा होकर उसके बेटे गणेश ने अपने पिता सवजी के साथ मारपीट की और उसे  ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें